Free Classified Sites in India – Sabecho.com

हे दोस्तों कैसे हो आज हम आप को कोई भी जानकारी नहीं देने वाले है बल्कि आज हम आप को बताएँगे की आप अपने घर पर पड़ा हुआ सामान को कैसे बेचे । फ्रेंड्स इस के लिए बस आप को सबचो.कॉम साइट में जाना है और अपने सामान की जानकारी वहा डालनी है । जैसे ही आप अपनी जानकारी वह डालेंगे आप के सामान की लिस्टिंग हो चुकी होगी । बस अब आप इंतज़ार किजये खरीदेने वाले के फ़ोन का ।

free classified site in india

है ना कितना आसान । दोस्तों बाकी साइट में भी आप अपने प्रोडक्ट की लिस्टिंग तो करते ही हो ना बस आप सबचो.कॉम में भी लिस्टिंग कर दो इस में आप के दो मिनट का समय लगता है ।

 

दोस्तों इस वेबसाइट में आप हर प्रकार की लिस्टिंग कर सकते है ये साइट सभी का कॉम्बिनेशन है । इस वेबसाइट में आप अपनी भाषा में भी लिस्टिंग कर सकते है और सबसे अच्छी बात इस साइट की, की आप कितनी भी लिस्टिंग कर सकते है फ्री में ।

loading...
Download the Flipkart App & Get Exciting Offer : -Click Here To Download : - Flipkart App

दोस्तों बाकी साइट में आप को दो या तीन ही लिस्टिंग फ्री में मिलती है । पर इस वेबसाइट में आप को अनलिमिटेड लिस्टिंग मिलती है करने की ।

 

भौगोलिक विस्तार

दोस्तों ये वेबसाइट इंडिया की है, इस वेबसाइट का मैन टारगेट इंडिया ही है, क्योंकि बहुत सी बाहर की कंपनी इंडिया से पैसे काम रही है । ये आप की अपनी वेबसाइट है इस में आप जब चाहे अपने प्रोडक्ट की लिस्टिंग कर सकते है ।

 

देश

जैसे ही हम पहले ही बता चुके है की ये वेबसाइट इंडिया की है और इस वेबसाइट का सारा काम इंडिया में ही होगा ।

 

भाषा

दोस्तों इस वेबसाइट में बहुत सी भाषा है आप अपनी भाषा में इस वेबसाइट को इस्तेमाल कर सकते हो ।

 

विशेषताएँ

इस वेबसाइट की सबसे अच्छी बात ये है की जब भी आप अपने प्रोडक्ट की लिस्टिंग करे ये आप को वेरिफिकेशन के लिए किसी भी प्रकार कोई भी मैसेज नहीं करेगी । मतलब आप एक बार अपने प्रोडक्ट की लिस्टिंग करे फिर आप को वेरिफकेशन मैसेज की टेंशन लेने की जरुरत नहीं है ।

ये वेबसाइट बहुत ही आसान है समझने के लिए बहुत ही आसान इस का नेविगेशन है ।

2 Comments

  1. jay June 3, 2017 Reply
    • adminAuthor June 4, 2017 Reply

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *